Wednesday, May 25th, 2022

जेसन मोमोआ और लीसा बोनेट ने सोशल मीडिया पर किया अलग होने अनाउंसमेंट

पॉप्युलर हॉलिवुड ऐक्टर और फिल्ममेकर जेसन मोमोआ और उनकी वाइफ लीसा बोनेट ने शादी के 4 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। ये कपल एक दूसरे को साल 2005 से डेट कर रहा था और डेटिंग के सालों बाद 2017 में उन्होंने सात फेरे लिए, लेकिन अब ये रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है। इस खबर के आने के बाद उनके फैंस निराश हैं।

जेसन मोमोआ और लीसा बोनेट के स्टेटमेंट में लिखा है, 'हम सभी ने समय के परिवर्तन को महसूस किया है... हमारा परिवार कोई अपवाद नहीं है... बड़े बदलाव महसूस हो रहे हैं और बढ़ रहे हैं। इसीलिए हम अपनी पारिवारिक न्यूज को शेयर कर रहे हैं कि हम शादी में अपनी राह अलग कर रहे हैं।'

पब्लिकली इसकी अनाउंसमेंट करने के पीछे की वजह को लेकर उन्होंने लिखा, 'हम इसे इसलिए शेयर नहीं कर रहे हैं कि ये न्यूजवर्दी है, बल्कि हम सम्मान और ईमानदारी से एक-दूसरे की लाइफ से जा रहे हैं। हमारे बीच का प्यार बरकरार रहेगा।'

जेसन की लीसा संग पहली शादी थी, बल्कि लीसा ने दूसरी बार शादी की थी। इससे पहले लीसा रॉकस्टार लेनी क्रेविट्ज़ संग शादी के बंधन में बंधी हुई थीं। लीसा और जेसन के दो बच्चे भी हैं। एक 13 साल का बेटा है और एक 14 साल की बेटी है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो जेसन ने 'बेवॉच' से ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वो कई फिल्मों और सीरीज में नज़र आए। उन्होंने हिट सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में खाल ड्रेगो का रोल निभाया था। उन्हें 'एक्वामैन' के लिए भी जाना जाता है।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 12 =

पाठको की राय