Wednesday, January 19th, 2022

रांची: ज्वैलर्स को किया कंगाल, फिर एसएसपी आवास में कर्मी को बनाया शिकार

रांची
राजधानी रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने हाल के दिनों में दो घटना को अंजाम दिया था। 10 तारीख की रात को अपराधियों ने गैस कटर से न्यू सोनी ज्वेलर्स दुकान में चोरी कर कुल 62 लाख जेवरात चोरी कर फरार हो गए थे। वहीं 11 तारीख की रात को तीन अपराध कर्मियों ने पुलिस की बाइक छीन कर फरार हो गया था।

पांच लोगों की हुई गिरफ्तारी
घटना की जानकारी मिलने के बाद रांची एसएसपी सुरेंद्र झा ने टीम गठित कर मामले को जांच करने का आदेश दिया। छापामारी दल के द्वारा त्वरित कारवाई करते हुये कांड में संलिप्त पांच लोगों की गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तार आरोपी का नाम रितेश वर्मा उर्फ लालू उर्फ राम सिंह उर्फ देवराज, अनुप ठाकुर, मोहम्मद साहिल अंसारी उर्फ शुभम गुमा, मोहम्मद अफरोज अंसारी, मोहम्मद अरमान अंनारी उर्फ मोदी है। पुलिस ने इनके निशानदेही पर चोरी गये चांदी -सोनी के जेवरात, घटना में प्रयुक्त मालवाहक टेम्पु, ऑक्सीजन गैस सिलेन्डर, गैस कट्टर पाईप एवं लुटी गयी मोटरसाईकिल बरामद किया गया है।

अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा-पुलिस
रांची पुलिस ने कहा कि अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस अपने स्तर से काम कर रही है। किसी भी हाल में अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ अपराधी हाल के दिनों में आपराधिक वारदात को अंजाम दिया है लेकिन पुलिस उस पर नकेल कसने में कामयाब रही है। रांची पुलिस ने कहा कि आने वाले टाइम में भी अपराधियों खिलाफ पुलिस कड़ी कार्यवाई करते रहेगी।

 

Source : Agency

आपकी राय

9 + 15 =

पाठको की राय