Wednesday, January 19th, 2022

14 जनवरी 2022 शुक्रवार का राशिफल

मेष
आज के दिन आप करियर क्षेत्र में सुखद परिणाम पा सकते हैं, सहकर्मियों का आपको साथ मिलेगा। पिता के जरिये इस राशि के कुछ जातकों को लाभ मिल सकता है। सामाजिक स्तर पर लोगों का दिल जीत सकते हैं। सूर्य आपके दशम भाव में आज गोचर करेंगे इसलिए मेष राशि के कुछ जातकों को मनचाही नौकरी मिल सकती है।
भाग्य आज 88% तक आपका साथ देगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ
भाग्य का सहयोग मिलेगा, धार्मिक क्रियाकलापों में हिस्सा ले सकते हैं। इस राशि के कुछ जातक आज के दिन परिवार के लोगों के साथ मिलकर घर में पूजा पाठ का आयोजन कर सकते हैं। मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। आर्थिक रूप से यदि कुछ परेशानियां बीते समय में आयी थीं तो आज के दिन वो दूर हो सकती हैं। सेहत का मिजाज भी अच्छा रहेगा।
भाग्य आज 84% तक आपका साथ देगा। सफेद खाद्य पदार्थों का दान करें।

मिथुन
आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत होगी, नहीं तो सामाजिक स्तर पर आपकी छवि पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। किसी अनजान व्यक्ति की मदद से धन लाभ मिल सकता है। विदेशों से जुड़ा कारोबार करने वाले इस राशि के जातकों के लिए दिन फायदेमंद रहेगा। कोई अनजान भय आपको विचलित कर सकता है।
भाग्य आज 70% तक आपका साथ देगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

कर्क
कार्यक्षेत्र में आपके कार्य से सीनियर्स प्रभावित हो सकते हैं। कारोबारियों को बीते समय में किये गये निवेश से लाभ मिल सकता है। आज के दिन पारिवारिक जीवन में थोड़ा संभलकर रहें, जीवनसाथी के साथ बात करते समय शब्दों का इस्तेमाल सोच समझकर आपको करना चाहिए। घर के कार्यों में इस राशि के कुछ लोग व्यस्त नजर आ सकते हैं।
भाग्य आज 86% तक आपका साथ देगा। जरूरतमंदों की सहायता करें।

सिंह
विरोधियों से आपको सावधान रहना होगा। सूर्य आज आपके षष्ठम भाव में गोचर करेंगे इसलिए प्रतिद्वंदी सक्रिय हो सकते हैं। हालांकि चंद्रमा आपके दशम भाव में विराजमान होंगे इसलिए अपने योग्यता से आप विपरीत परिस्थितियों में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। सरकारी कार्यों को करते समय इस राशि के जातकों को सावधानी बरतनी होगी।
भाग्य आज 76% तक आपका साथ देगा। राम नाम का जप करें।

कन्या
आज कन्या राशि के विद्यार्थियों को खेलकूद और शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकता है। आपकी बातों से आत्मविश्वास झलकेगा जिससे आपको सामाजिक स्तर पर अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। संतान पक्ष को लेकर इस राशि के कुछ जातक चिंतित नजर आ सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस आज के दिन बढ़ सकता है।
भाग्य आज 84% तक आपका साथ देगा। भगवान कृष्ण की पूजा करें।

तुला
आज मन में आने वाले बेवजह के विचारों को दूर करने के लिए आपको प्राणायाम का अभ्यास करना चाहिए। माता के स्वास्थ्य को लेकर इस राशि के कुछ जातकों को सतर्कता बरतनी होगी। किसी सरकारी अड़चन की वजह से कोई कार्य अटका था तो आज पूरा हो सकता है। जमीन या मकान खरीदने का सपना देख रहे इस राशि के जातकों का ख्वाब आज पूरा हो सकता है।
भाग्य आज 80% तक आपका साथ देगा। शुक्र ग्रह के बीज मंत्र का जप करें।

वृश्चिक
सूर्य के राशि परिवर्तन से आज आपके साहस पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी। नौकरी पेशा हैं तो सहकर्मियों की मदद करते देखे जा सकते हैं। अडवेंचरस कार्य करने वाले इस राशि के जातकों को कोई उपलब्धि मिल सकती है। आज के दिन इस राशि के कुछ जातक अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर किसी हिल स्टेशन पर घूमने निकल सकते हैं।
भाग्य आज 86% तक आपका साथ देगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु
आज अतिउत्साह में आकर किसी का दिल आप दुखा सकते हैं, इसलिए बातचीत करते समय संयमित रहें। आर्थिक मामलों में इस राशि के जातकों को सफलता मिलेगी, धन उधार दिया था तो वापस मिल सकता है। अपने दिल के राज आज के दिन किसी के साथ साझा न करें नहीं तो मुश्किल में पड़ सकते हैं। उच्च शिक्षा अर्जित कर रहे इस राशि के विद्यार्थियों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा।
भाग्य आज 82% तक आपका साथ देगा। गुरुजनों का आशीर्वाद लें।

मकर
आपके लिए आज का दिन सुखद हो सकता है। मन की चंचलता पर काबू पा सकेंगे। हालांकि इस राशि के कुछ जातकों को आज सिर दर्द की समस्या हो सकती है इसलिए स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता के पक्ष के लोगों से लाभ मिल सकता है। जीवनसाथी हर क्षेत्र में आपका सहयोग देगा। लव लाइफ में भी अच्छे परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं।
भाग्य आज 88% तक आपका साथ देगा। शनि स्तोत्र का पाठ करें।

कुंभ
आज के दिन विदेशी कंपनियों में काम करने वाले कुंभ राशि के जातक अपने काम के लिए वाहवाही पा सकते हैं। हालांकि आर्थिक पक्ष को लेकर थोड़ा सावधान रहना होगा, शाम के समय खर्चे बढ़ सकते हैं। आध्यात्मिक विषयों में रुचि रखते हैं तो आज का दिन आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है। घर के किसी सदस्य की तबीयत खराब हो सकती है।
भाग्य आज 82% तक आपका साथ देगा। बजरंग बाण का पाठ करें।

मीन
आज अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। सूर्य के मकर राशि में गोचर से विभिन्न स्रोतों से आपको लाभ मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में सुखद बदलाव आ सकते हैं। आपके बड़े भाई-बहन एक अच्छे दोस्त की तरह आपको सलाह देते नजर आएंगे। जो जातक लंबे समय से रोजगार की तलाश में थे उनका ख्वाब भी आज के दिन पूरा हो सकता है।
भाग्य आज 75% तक आपका साथ देगा। विष्‍णु सहस्‍त्रनाम का पाठ करें।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 14 =

पाठको की राय