Wednesday, January 19th, 2022

कोरोना पॉजिटिव हुए दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी एंड्री रुबलेव, एटीपी कप से हो सकते हैं बाहर

बार्सिलोना
दुनिया के पांचवें नबंर के खिलाड़ी एंड्री रुबलेव कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अबूधाबी के इवेंट में खेलने के बाद उन्हें यह संक्रमण हुआ है। वो पांचवें खिलाड़ी हैं, जो एटीपी कप से पहले कोरोना से संक्रमित हुए हैं। उनसे पहले राफेल नडाल और उनके कोच कार्लोस मोया भी कोरोना संक्रमित हुए थे। वहीं डेनिस शापोवलोव , ओलंपिक टेनिस चैंपियन बेलिंडा बेनसिक और जैबुएर इस वायरस से ग्रसित हो चुके हैं। इस सभी खिलाड़ियों ने यूएई के इवेंट में भाग लिया था। रुबलेव ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा "मैं  फिलहाल बार्सिलोना में हूं और कोरोना से संक्रमित हो चुका हूं। प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टर मेरी देख रेख कर रहे हैं। जैसा कि आपको पता है, मैंने कोरोना का टीका लगवाया है। मैं एटीपी कप और ऑस्ट्रेलियन ओपेन की तैयारी कर रहा था। अब मुझे कोरोना से ठीक होना है और मैं तभी मेलबर्न जाऊंगा, जब यह सभी के लिए सुरक्षित होगा।"

रुबलेव के अंदर सामान्य लक्षण
रुबलेव के अंदर कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण पाए गए हैं। 24 साल के रुबलेव को रूस के लिए एक जनवरी से एटीपी कप और 17 जनवरी से मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपेन में भाग लेना था। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एटीपी कप से उनका बाहर होना लगभग तय हो चुका है।

मुबाडाला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप जीते थे रुबलेव
रूस के एंड्री रुबलेव ने मुबाडाला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया था। अबू धाबी में खेले गए फाइनल में उन्होंने ब्रिटेन के खिलाड़ी एंडी मरे को सीधे सीटों में हराकर यह खिताब जीता था। रुबलेव ने यह मुकाबला 6-4 7-6 से अपने नाम किया। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली थी लेकिन बाद में रुबलेव बाजी मारने में सफल रहे।

 

Source : Agency

आपकी राय

7 + 14 =

पाठको की राय