Wednesday, January 19th, 2022

03 दिसम्बर 2021शुक्रवार राशिफल

मेष राशि: दिसंबर का महीना आपके लिए खास रहने वाला है। इस महीने कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षमता को बेहतर बनाने की ओर आप प्रयास करेंगे। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। आपको अपनी बोली पर नियंत्रण रखना होगा। निवेश से इस दौरान आपको लाभकारी परिणाम प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है।

वृषभ: कार्यक्षेत्र में आप अपने हर काम में सफलता पाने में सक्षम होंगे। शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। प्यार और रोमांस में वृद्धि होगी। आप इस दौरान अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए बड़ा फैसला ले सकते हैं। आर्थिक जीवन में सफलता प्राप्त होने के योग बन रहे हैं।

मिथुन: आपके लिए ये महीना शानदार साबित होगा। जो लोग नौकरी बदलने का सोच रहे थे उन्हें इच्छानुसार शुभ फलों की प्राप्ति होगी। करियर में लाभ मिलेगा। नये अवसरों की तलाश कर रहे जातकों को अनुकूल परिणाम हासिल होंगे। कर्ज लेने के लिए उत्तम समय है।

कर्क: कार्यक्षेत्र के लिहाज से ये महीना अच्छा साबित होगा। यात्रा से धन लाभ होने के आसार हैं। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी। आप धन का संचय कर पाने में सक्षम रहेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी न किसी बात पर झगड़ा होने के आसार रहेंगे। जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लेने से बचें।

सिंह: इस राशि वालों के लिए दिसंबर का महीना शुभ साबित होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। लाभ कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। इस दौरान उधार लेने या देने से बचें। निवेश से भविष्य में अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा।

कन्या: इस राशि वालों के लिए ये महीना लाभकारी परिणाम लेकर आ रहा है। करियर में अच्छी खासी ग्रोथ होने की संभावना है। परिवार के साथ अधिक से अधिक समय बिता पायेंगे। आमदनी में वृद्धि होगी। कर्ज का निपटारा कर सकेंगे। बिजनेस वाले जातकों के लिए भी ये महीना शुभ साबित होगा।

तुला: कार्यक्षेत्र के लिहाज से ये महीना अच्छा रहेगा। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। आय के कई स्रोतों से अच्छा लाभ भी मिलेगा। समाज में मान-प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी रहेगी। बिजनेस वाले जातकों को धन की प्राप्ति के आसार हैं।

वृश्चिक: इस राशि के जातक करियर में ऊंचाईयां हासिल करेंगे। नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। वेतन में वृद्धि के साथ लाभ के योग भी बन रहे हैं। पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ होने के प्रबल आसार रहेंगे। वेतन वृद्धि और पदोन्नति की संभावना है। ये महीना आपके लिए लाभ और मुनाफे से भरपूर रहेगा।

Source : Agency

आपकी राय

7 + 7 =

पाठको की राय