Saturday, December 4th, 2021

सड़क हादसे में खत्म हो गया परिवार, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

सतना
मैहर थाना क्षेत्र में जीतनगर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार सवार को टक्कर मार दी, इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई, आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल मासूम को उपचार के लिए मैहर अस्पताल भिजवाया, मृतकों के शव को कार से बाहर निकालकर शव ग्रह भिजवाया गया, हादसे के वक्त कार में माता-पिता और दो मासूम मौजूद थे. अब परिवार के नाम पर हादसे के चंद घंटे पहले खींची गई एक तस्वीर है, जिसमें चारो एक फ्रेम में दिख रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक कार और ट्रक की आमने सामने जोरदार टक्कर हुई, कार में सवार मृतकों के नाम पति सत्यम उपाध्याय उम्र 40 वर्ष, पत्नी मेनिका उपाध्याय उम्र 35 वर्ष, बेटी इशानी उपाध्याय उम्र 10 वर्ष है, जबकि गंभीर रूप से घायल स्नेह उपाध्याय उम्र 8 वर्ष है, हादसा रात्रि करीब 11:00 बजे का बताया जा रहा है, मृतक सत्यम उपाध्याय मोबाइल दुकान चलाता था. इस हादसे में घायल मासूम को सतना जिला अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन 3 घंटे बीत जाने के बाद भी मासूम का इलाज चालू नहीं हो सका क्योंकि जिला अस्पताल में कोई डॉक्टर ही मौजूद नहीं था. पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

मैहर से सटा हुआ करीब 5 किलोमीटर में जीतनगर है, जहां निर्माण एजेंसी TBCL द्वारा सड़कों के किनारे कोई भी पट्टी नहीं बनाई गई है, जिसकी वजह से आये दिन लोग इस रोड पर हादसे का शिकार होते हैं. वहीं मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर लिखा- सतना जिले में सतना-मैहर मार्ग पर सड़क हादसे की खबर पीड़ाजनक है, हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें. पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. ॐ शांति.

 

Source : Agency

आपकी राय

12 + 11 =

पाठको की राय