Monday, October 18th, 2021

तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच हुई हाथापाई, जमकर चले थप्पड़ और मुक्के, एक घायल

 नई दिल्ली 
अंकित हत्याकांड़ के बाद से तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच मारपीट की वारदात रूकने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को तिहाड़ जेल में जहां सुबह महिला कैदियों और जेलकर्मियों के बीच मारपीट हुई। इस मारपीट के मामले में अभी पुलिस कार्रवाई कर ही रही थी कि दोपहर में जेल नंबर-8 में कैदियों के बीच मारपीट शुरू हो गई। हालांकि समय रहते दोनों कैदियों को काबू कर लिया गया। जिस कैदी को चोटें आई, उसे उपचार के लिए पहले जेल अस्पताल और फिर वहां से डीडीयू अस्पताल भेजा गया। हरिनगर थाना पुलिस ने घायल कैदी के बयान पर मामला दर्ज कर घटना की तहकीकात शुरू कर दी है। मामले की तहकीकात जारी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल कैदी का नाम जावेद है, उसने पुलिस को शिकायत दी है। जावेद जेल संख्या-8 के वार्ड संख्या तीन में दो वर्ष नौ महीने से बंद है। बुधवार को दिन में तीन बजे जेल के एक सेवादार ने उसे एक रजिस्टर रखने के लिए दिया और बाहर निकल गया। 

जावेद ने पुलिस को बताया कि वार्ड संख्या तीन में ही बंद कैदी मनोज उसके पास आया और रजिस्टर मांगने लगा। लेकिन जावेद ने जब इनकार कर दिया तो गालियां देनी शुरू कर दी। जब जावेद ने गालियों पर आपत्ति जताई तो उसने मारपीट शुरू कर दी। जमकर थप्पड़ व मुक्के चले। शोरशराबा सुनकर आसपास मौजूद कैदी आए और दोनों को काबू किया।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 14 =

पाठको की राय