Saturday, September 25th, 2021

बिहार में देखती रह गई पुलिस, प्रेमी-प्रेमिका का अश्‍लील वीडियो बनाया, जंजीर से बांध वसूला जुर्माना

 अररिया 
अररिया के फारबिसंज थाना क्षेत्र की परवाहा पंचायत के एक गांव में विवाहित प्रेमी युगल को कुछ ग्रामीणों ने रविवार देर रात संदिग्ध अवस्था में पकड़ने के बाद न केवल जंजीर से बांधा बल्कि दोनों से 21-21 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला। आरोप है कि इस दौरान पुुुलिस तमाशबीन बनी रही। इसका वीडियो वायरल होने के बाद फारबिसगंज पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया जिसमें छह को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं प्रेमी युगल के नग्न अवस्था का वीडियो वायरल होने से पुलिस की मुसीबत बढ़ गई है।


एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा दोनों का वीडियो बनाकर जंजीर से बांधकर जुर्माना सुनाया गया। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची मगर काफी संख्या में ग्रामीण थे और सभी ग्रामीण पंचायत करने पर अड़े थे। वीडियो बनाने वालों को भी चिह्नित किया गया है। कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है और चिह्नित लोगों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। बताया गया कि प्रेमी नरपतगंज के गड़गामा का निवासी है।
 
जबकि महिला परवाहा पंचायत के ही एक गांव की आदिवासी महिला है। आरोप है कि महिला द्वारा शराब का अवैध निर्माण कर बिक्री करती थी और युवक प्रतिदिन शराब पीने के लिए आता था। दोनों जोड़ी विवाहित और बाल बच्चेदार है। दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि साजिश के तहत दोनों को बुलाकर वीडियो बनवाया गया है।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 7 =

पाठको की राय