Friday, April 16th, 2021

मुख्यमंत्री चौहान से मिले जन-प्रतिनिधि तथा सामाजिक संगठन

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कोरोना संक्रमण के संबंध में जन-जागृति के लिए आरंभ किए गए स्वास्थ्य आग्रह अभियान के दूसरे दिन किसान कल्याण तथा कृषि मंत्री कमल पटेल, खनिज साधन तथा श्रम मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, सांसद उज्जैन अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह सहित विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री चौहान से भेंट कर अभियान को अपना समर्थन दिया।

किसान कल्याण तथा कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाने का सबसे प्रभावी उपाय है स्वयं को जागरूक रखना और सुरक्षित रखना। मुख्यमंत्री चौहान प्रदेश के जन-जन को जागरूक करने के अभियान में लगे हैं। मैं उनका आभार मानता हूँ। पूर्व मंत्री रामपाल सिंह तथा सांसद उज्जैन अनिल फिरोजिया ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर अग्रवाल समाज के प्रहलाद दास अग्रवाल, जैन समाज के प्रमोद जैन हिमांशु, माहेश्वरी समाज के रवि गंगरानी, मालवीय रजक समाज के नरेश मालवीय, कलार समाज के राजाराम शिवहरे ने मुख्यमंत्री चौहान से भेंट कर अभियान को अपना समर्थन प्रदान किया। भोपाल की सुशमीम अफजल ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि हमें मुख्यमंत्री चौहान जैसा संवेदनशील मुख्यमंत्री मिला। वे लोगों की कठिनाईयों को कम करने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं।

थर्ड जेण्डर का प्रतिनिधित्व करते हुए भोपाल की देवीरानी और सुरैया ने स्वास्थ्य आग्रह अभियान में थर्ड जेण्डर को सम्मिलित करने केलिए मुख्यमंत्री चौहान का आभार माना। उन्होंने कहा कि घर-घर सम्पर्क के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के उपायों की जानकारी देने और उसका पालन कराने का अभियान चलाया जाएगा।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 11 =

पाठको की राय