Friday, April 16th, 2021

मालव राजदा ने शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर किया रिएक्ट

 


तारक मेहता का उल्टा चश्मा 12 सालों से फैंस को एंटरटेन कर रहा है. इस शो में जेठालाल और दयाबेन फैंस के सबसे ज्यादा फेवरेट कैरेक्टर्स में से एक हैं. लेकिन 2017 से फैंस दयाबेन को शो में नहीं देख पा रहे हैं. दयाबेन का किरदार दिशा वकानी निभा रही थी. वो 2017 में मेटरनिटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद वो शो में बस एक एपिसोड के लिए दिखीं. तब से वो ब्रेक पर हैं.


फैंस दयाबेन को शो में देखने के लिए बेसब्र हैं. अब शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर रिएक्ट किया है. दरअसल, एक फैन ने मालव से इंस्टा पोस्ट पर सवाल किया- प्लीज. नई दयाबेन को लेकर आओ सर. इतना इंतजार करके भी कोई फायदा होगा क्या आप ही सोचो. बेचारे फैंस कब से इंतजार कर रहे हैं दया के लिए.

इस पर रिएक्ट करते हुए मालव ने कहा- 'मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया डायरेक्टर ले आएंगे. ये बिल्कुल भी मेरे हाथ में नहीं है. मैं केवल शो को डायरेक्ट करता हूं. एक्टर्स और चीजों को लेकर मैं डिसिजन नहीं ले सकता. लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है.'


बता दें कि 2017 के बाद से दयाबेन शो में सिर्फ एक बार दिखी है. उस वक्त खबरें थी कि दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं. लेकिन बाद में दिशा के पति ने खुलासा किया कि वो सिर्फ एक एपिसोड के लिए शो में दिखेंगी. दिशा ने एक मंदिर में एपिसोड के लिए शूट किया था. उस वक्त शो की टीआरपी में बढ़ोतरी देखने को मिली थी.

Source : Agency

आपकी राय

4 + 7 =

पाठको की राय