Friday, April 16th, 2021

दीपिका चिखलिया के ससुर का निधन

 


रामायण फेम एक्ट्रेस दीप‍िका चिखल‍िया ने अपने घर के अहम सदस्य को खो दिया है. दीप‍िका के ससुर श्री भीखूभाई दयाभाई टोपीवाला का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने शोक के इस माहौल में एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना दुख व्यक्त किया है. उन्होंने पोस्ट में ससुर के साथ अपनी खास बॉन्ड‍िंग भी साझा की है.    


दीप‍िका ने पोस्ट में लिखा-  'आपकी आत्मा को शांति मिले...ये मेरे ससुर थे, पर हमेशा मुझे अपनी बेटी होने का एहसास दिया...हमेशा मुझे सलाह देते और कुछ नया सोचते...पापा आप हमेशा याद आएंगे...हमारे दिल में और हमारी प्रार्थनाओं में'. पर‍िवार की इस क्षति पर दीप‍िका के फैंस ने भी उन्हें सांत्वना दी है. संवदेना जताते हुए फैंस ने दीप‍िका को इस मुश्क‍िल घड़ी में हौसला दिया है.

मालूम हो दीप‍िका के ससुर 88 वर्ष के थे. दीप‍िका ने पोस्ट में अपने ससुर की फोटो और पर‍िवार के नोट को भी शेयर किया है. जिसमें लिखा-  'दुनिया के लिए वे दूरदर्शी थे, ऐसे शख्स जो अपने समय से बहुत आगे की सोचते थे. अपनों के लिए वे ताकत थे, उनकी मौजूदगी सुकून भरी होती थी, उन्होंने हमें हिम्मत और गर‍िमा के साथ जीना सिखाया. वो ऐसे इंसान थे जिसने हमें हमारे सपनों का पीछा करना सिखाया और जिंदगी को पूरी तरह से जिया. हमेशा याद रहेंगे. मनीबेन टोपीवाला'.

दीप‍िका च‍िखल‍िया लॉकडाउन के दौरान अपनी सीर‍ियल रामायण को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आईं थी. लॉकडाउन के दौरान रामारण को प्रसार‍ित किया गया था, जिस वक्त दीप‍िका समेत शो के सभी स्टार्स ने दिलचस्प किस्से साझा किए. दीप‍िका ने भी रामायण के सेट के अनुभव और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कुछ बताया.

Source : Agency

आपकी राय

14 + 3 =

पाठको की राय