Friday, April 16th, 2021

एजाज से पूछताछ के बाद एनसीबी की बड़ी कार्यवाई, एक्टर के घर से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

 

टीवी एक्टर एजाज खान ड्रग्स मामले में बुरी तरफ फंसते नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले गिरफ्तार हुए एक्टर से एनसीबी की लंबी पूछताछ जारी है. पूछताछ भी ऐसी जहां पर कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं, कई सारी जानकारी निकलवाने की कवायद देखने को मिल रही है. अब इसी कड़ी में शुक्रवार को एनसीबी की तरफ से देर रात एक टीवी एक्टर के घर छापा मारा गया और भारी मात्रा में ड्रग्स की खेप भी बरामद हुई. एक्टर का नाम गौरव दीक्षित है जो अपनी डच गर्लफ्रेंड के साथ थे.


खबर है कि एजाज से पूछताछ के बाद एनसीबी ने लोखनवाला अंधेरी में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया था. जानकारी मिलने के बाद उन्होंने देर रात टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर हल्ला बोला और ड्रग्स बरामद किए. लेकिन ये मिशन आधा ही सफल हो पाया क्योंकि टीवी एक्टर मौके से फरार हो गया और उसके साथ रह रही उनकी डच गर्लफ्रेंड भी भागने में कामयाब रही. एनसीबी की मानें तो इस टीवी एक्टर और उस विदेशी लड़की का ड्रग्स रैकेट में सक्रिय हाथ है और वे लंबे समय से उनकी तलाश में थे. एजाज से पूछताछ के बाद जो लीड मिली, उसी पर जांच को आगे बढ़ाते हुए इस रेड को अंजाम दिया गया.

एजाज खान की बात करें तो उन्हें कुछ दिन पहले एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. जांच एजेंसी को शक था कि एजाज खान का ड्रग लॉर्ड फारूख बटाटा और उसके बेटे शादाब बटाटा के साथ करीबी रिश्ता था. वहीं दावा ये भी किया गया था कि एजाज इनके साथ मिलकर ड्रग्स के सिंडकेट में शामिल था. इसी वजह से गिरफ्तारी से पहले एजाज से घंटों सवाल-जवाब हुए और फिर कई जगह पर छापेमारी भी देखने को मिली. उस छापेमारी में ड्रग्स बरामद हुए या नहीं, ये साफ नहीं हो पाया है, लेकिन उसी छापेमारी के बाद एजाज गिरफ्तार हुआ.

शनिवार को एनसीबी की तरफ से एजाज खान को कोर्ट में पेश किया जाना है. आज ही उनकी कस्टडी खत्म हो रही है, ऐसे में अब आगे की कार्रवाई कोर्ट के फैसले पर टिकी है. वैसे एनसीबी के तमाम दावों को एजाज की तरफ से हर मौके पर नकारा गया है. उन्होंने जोर देकर कहा है कि उनका ड्रग लॉर्ड फारूख बटाटा और उसके बेटे शादाब बटाटा  से कोई कनेक्शन नहीं है.

 

Source : Agency

आपकी राय

3 + 13 =

पाठको की राय