Friday, April 16th, 2021

किम कर्दाशियां-कान्ये वेस्ट का होगा तलाक, कोर्ट में दी अर्जी

लॉस एंजल‍िस
र‍ियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाश‍ियां ने शादी के सात साल बाद रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है. जनवरी में दोनों के तलाक को लेकर खबरें आई थी. किम के पब्ल‍िस‍िस्ट ने किम द्वारा फाइल किए गए तलाक की अर्जी की सूचना दी है. खबर है कि 40 वर्षीय किम कर्दाश‍ियां ने तलाक के अलावा अपने चार बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी मांगी है.

रिपोर्ट है कि किम ने इस मामले के लिए वकील Laura Wasser को हायर किया है. फिलहाल, किम के वकील ने उनके तलाक की अर्जी के अलावा ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया है. गौरतलब है कि बीते महीने अमेरिकन न्यूज पोर्टल TMZ ने कपल के तलाक की खबर रिपोर्ट की थी. रिपोर्ट के मुताबिक किम और कान्ये के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं था. दोनों अलग रह रहे थे और किम लॉस एंजल‍िस में स्थ‍ित प्रमुख वकीलों से इस मामले पर बातचीत कर रही थीं.

इटली में हुई थी क‍िम-कान्ये कह लैव‍िश वेड‍िंग

किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट 2014 में शादी के बंधन में थे. इटली में उनकी वेडिंग सेरेमनी हुई. दोनों के 4 बच्चे हैं. किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी. उस समय किम कर्दाशियां, अमेरिकी फुटबॉलर Kris Humphries की पत्नी हुआ करती थीं. साल 2013 में किम और उनके पहले पति क्रिस का तलाक फाइनल हुआ था. 

Source : Agency

आपकी राय

4 + 6 =

पाठको की राय