Saturday, March 6th, 2021

बिली एलिश के इंस्टाग्राम से 9 लाख फॉलोअर्स विदा



पॉप म्यूजिक की दुनिया में फेमस अमेरिकन सिंगर सॉन्गराइटर बिली एलिश एक बार फिर से चर्चा में हैं। ग्रैमी में कई पुरस्कर जीतकर दुनियाभर में छाईं बिली एलिश ने वुमन ब्रेस्ट की एक आर्टिस्टिक तस्वीर शेयर की थी, जिसकी वजह से उन्होंने कुछ मिनट के अंदर ही करीब 1 लाख फॉलोअर्स खो दिए। खबर लिखे जाने तक बिली के इंस्टाग्राम से 9 लाख फॉलोअर्स विदा हो चुके हैं।


बिली ने Not safe for work से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद उन्हें अपने लाखों फैन्स को गंवाना पड़ा। इसकी शुरुआत वायरल इंस्टाग्राम ट्रेंड से हुई जहां फैन्स किसी खास मोमेंट की तस्वीर देखने की डिमांड करते हैं। बिली ने अपने फैन्स के कहने पर इसे शेयर तो किया लेकिन ऐसा करना उन्हें काफी महंगा पड़ा है।


इंस्टाग्राम पर एक फैन ने बिली से अपने लॉक स्क्रीन की तस्वीर शेयर करने को कहा और उन्होंने ऐसा किया भी। बिली के लॉक स्क्रीन पर एक महिला की न्यूड बॉडी वाली तस्वीर नजर आ रही थी। बिली ने अपनी पर्सनल ड्रॉइंग भी शेयर की, जिसमें महिलाओं के ब्रेस्ट बने थे और इसी के साथ साइड में लिखा था- lol I love b**bs.


इसके बाद फैन ने देखा कि उस तस्वीर को शेयर करने के बाद इंस्टाग्राम पर बिली के फॉलोअर्स की संख्या 73 मिलियन से घटकर 72.9 मिलियन हो गई है। खबर लिखे जाने तक बिली के फॉलोअर्स और घटे हैं और इसकी संख्या अब 72.1 मिलियन हो गई है। बता दें कि 18 वर्ष की उम्र में ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली आइलिश अपने गाने को लेकर भी इंटरनेट पर ट्रोल होती रही हैं।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 5 =

पाठको की राय