Tuesday, October 20th, 2020

NCB ने कसा शिकंजा पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार

  मुंबई
   
बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में पूछताछ और गिरफ्तारी का दौर जारी है. शनिवार को मुंबई की एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड से जुड़े क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया. क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर (EP) थे. बता दें कि एनसीबी ने कुछ दिन पहले ही उनसे लगातार पूछताछ की थी और क्षितिज को अभी गिरफ्तार कर लिया गया है. एक दिन पहले ही क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने बुलाकर घंटों पूछताछ की थी. आरोप है कि क्षितिज ड्रग डीलर से ड्रग लेता था.


ड्रग्स पेडलर संग सामने आई थी तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक, कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे. ड्रग कनेक्शन में इस तस्वीर को क्षितिज प्रसाद के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है. इस ड्रग पेडलर का नाम अंकुश अरेंजा है.

क्षितिज प्रसाद पर क्यों कसा शिंकजा?
जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने क्षितिज से पूछताछ और सबूत मिलने के बाद ही उसे अरेस्ट किया है. उसे हाल ही में एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था.

क्षितिज के घर ड्रग पेडलर का था आना-जाना
बताया जा रहा है कि क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था, फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली. गौरतलब है कि क्षितिज प्रसाद को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है.

करण जौहर कर चुके हैं इनकार
इस बीच करण जौहर ने क्षितिज को जानने की बात से इनकार कर दिया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि क्षितिज एक प्रोजेक्ट के लिए उनकी कंपनी से जुड़े थे लेकिन वे करीबी नहीं हैं. साथ ही करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि वे 2019 में हुई पार्टी पर पहले ही बात कर चुके हैं. उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं लिए और ना ही वो कोई ड्रग पार्टी थी. एनसीबी के रडार पर करण जौहर के घर कुछ माह पहले हुई कथित ड्रग्स पार्टी भी है, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था.

Source : Agency

आपकी राय

13 + 5 =

पाठको की राय