Friday, October 30th, 2020

26 सितम्बर शनिवार का राशिफल

मेष:

आज का दिन आपके लिए कुछ मिला-जुला रहेगा और कार्यक्षेत्र के मामले में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं। आपको किसी मामले में कानूनी अड़चनों का सामना भी करना पड़ सकता है। मगर आप यह सब छोड़कर भी नहीं जा सकते और आपकी अधिकारियों से भी अनबन हो सकती है। परिवार के लोग आपका साथ देंगे और आप इन मुश्किल हालात से बाहर निकल जाएंगे। आज का दिन भाग्‍य 58 फीसदी साथ देगा।
वृषभ:

आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। दूसरों की बातों पर भरोसा करना आपके लिए थोड़ा भारी पड़ सकता है। आज आपकी कोई महंगी वस्‍तु खो सकती है। संभालकर प्रयोग करें तो आपको नुकसान होने की आशंका कम होगी। किसी से बिना वजह के विवाद में न पड़ें और दूसरों के बीच में न बोलें। बहन और भाई से किसी मामले में सलाह लेना फायदेमंद साबित होगा। आज भाग्‍य 76 फीसदी साथ देगा।
मिथुन:

आज आप अपने पुराने और अधूरे पडे़ कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे, लेकिन कुछ लोग अड़ंगा डाल सकते हैं या यह भी हो सकता है कि किसी अटकलबाजी के कारण आप अपने लक्ष्य से पीछे हट जाएं। मगर आपको इन बातों से दूर अपने मन के कार्यों को पूरा करना है। आज माता के स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। मौसम के कारण उन्‍हें बीमारियां परेशान कर सकती हैं। आज भाग्‍य 70 फीसदी तक आपका साथ देगा।

कर्क:

आज का दिन आपका दूसरों की मदद करने में निकलेगा। किसी कारण से कार्यक्षेत्र में उलझन और परेशानी का सामना आपको करना पड़ सकता है। जोखिम वाले काम में आज सावधानी बरतें। बेहतर होगा कि धन के मामले में आज कोई भी बड़ा फैसला लेने से बचें। प्रॉपर्टी की बात को भी अभी फाइनल न करें तो सही होगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है। कारोबार में वाणी और व्यवहार से लाभ पाएंगे। आज भाग्‍य 76 फीसदी साथ देगा।
सिंह:

आपके प्रयास अब रंग ला रहे हैं। आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, अपने अधीनस्थ सहयोगियों के प्रति आपका व्यवहार उदारतापूर्ण होगा और उनकी ढेर सारी गलतियों को भी आप माफ करने को तैयार हो जाएंगे। इसका फायदा आपको आगे चलकर दिखेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको प्राप्‍त होगा। उनके मार्गदर्शन में आप आज किसी जरूरी कार्य को सही अंजाम तक पहुंचा पाएंगे। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।
कन्या:

आज आप मित्र और परिजनों के साथ समय व्‍यतीत करेंगे और उनके दुख को साझा करेंगे। परिवार में हंसी और खुशी का माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ा फोकस होकर काम करने की जरूरत है। इस वक्‍त बॉस का आपके प्रति रवैया थोड़ा नकारात्‍मक हो सकता है। आपको अपने अच्‍छे प्रदर्शन से सबका दिल जीतना होगा। आज के दिन भी आपको अपने बारे में ज्यादा सोचना है। आज भाग्‍य 67 फीसदी साथ देगा।
तुला:

आज आपको कार्यक्षेत्र में खुलकर अपने हिसाब से काम करने का मौका मिलेगा और सहयोगी भी आपका साथ देंगे। किसी नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है। आर्थिक मामलों में दिन लाभप्रद रह सकता है। आज परिवार के ऊपर आप खर्च करेंगे और खुश रहेंगे। भौतिक प्रयोग की कोई जरूरी वस्‍तु आज आप खरीद सकते हैं। आज भाग्‍य 88 फीसदी साथ देगा।
वृश्चिक:

आज कुछ भावनात्मक और दिल से जुड़े हुए प्रसंग सामने आएंगे। आपकी करुणा और उदारता कहीं कहीं पर आपके लिए ही भारी पड़ जाती है। बेहतर होगा कि कोई भी फैसला बहुत ही दिमाग लगाकर करें। कारोबार में वाणी और व्यवहार से लाभ पाएंगे। मित्रों और परिजनों के सहयोग से आज कोई काम पूरा होगा। कार्यक्षेत्र में भी आपको बॉस से प्रशंसा प्राप्‍त होगी। मन काम में लगेगा। आज भाग्‍य 78 फीसदी साथ देगा।
धनु:

आज के दिन दूर कहीं रिश्‍तेदारों से आपको कोई अच्‍छी खबर सुनने को मिल सकती है। कोई जरूरी काम बन जाने से लाभदायक अवसरों की प्राप्ति होगी और आगे का समय अच्छा कटने का उत्साह रहेगा। आज धर्म-कर्म के कार्यों में भी आपकी रुचि रहेगी। शाम तक किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। रुका हुआ धन शाम तक आपके हाथ लग सकता है। परिवार में एकता रहेगा। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।
मकर:

आज आपका मन कई प्रकार की उलझनों में फंसा रह सकता है। एक ओर अपने प्रेमी या प्रियजन के लिए कोई वस्तु या उपहार खरीदने की जल्दबाजी रहेगी। दूसरी ओर आपके कार्यक्षेत्र में भी काम का प्रैशर ज्यादा रहेगा। सही वक्त पर आकर आपका वाहन आदि भी साथ नहीं देगा। ऐसे वक्त पर आपकी अपनी सूझबूझ बहुत काम आएगी। बेहतर होगा कि ऐसी स्थिति में जो काम सबसे जरूरी है उसको पहले पूरा करें। आज भाग्‍य 81 फीसदी साथ देगा।
कुंभ:

आज का दिन आपके लिए बहुत ही खुशनुमा हो सकता है। कोई काम बन जाने से मन में हर्ष रहेगा और परिवार के सभी लोग मन से आपका साथ देंगे। आज आपके सितारे बुलंद हैं। कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी, नाम और यश भी प्राप्त कर पाएंगे। आज किसी रुके काम करने में सफल होंगे तो मन भी प्रसन्‍न रहेगा। ऐसे में आपको कुछ लाभ भी मिलने की उम्‍मीद है। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।
मीन:

आज का दिन आपके लिए थोड़ा मुश्किल भरा साबित हो सकता है। मन किसी बात को लेकर परेशान हो सकता है और परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। दूर रह रहे मित्रों से संपर्क हो सकता है। उनके साथ बात करके मन कुछ हल्‍का हो सकता है और दिमाग को राहत हो सकती है। बच्‍चों को लेकर आज कुछ खास प्रकार का विचार आपके मन में रहेगा। आज भाग्‍य 60 फीसदी साथ देगा।

Source : Agency

आपकी राय

2 + 9 =

पाठको की राय