Monday, September 28th, 2020

टेक्नो ने आज भारत में अपने लेटेस्ट फोन Tecno Spark Power 2 Air से पर्दा उठाया


Tecno Spark Power 2 Air को आखिरकार सोमवार को भारत में लॉन्च कर दिया गया। टेक्नो के इस बजट फोन के टीजर पिछले काफी दिनों से जारी किए जा रहे थे। टेक्नो स्पार्क पावर 2 एयर में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6000mAh बैटरी जैसी खासियतें हैं।

टेक्नो के इस बजट हैंडसेट को देश में 8,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन कॉस्मिक शाइन और आइस ज़ेडाइट कलर में मिलेगा।

फ्लिपकार्ट से फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए फोन लेने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। वहीं ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत छूट मिलेगी। फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी लिया जा सकता है।

टेक्नो के इस फोन में 7 इंच एचडी+ इनसेल आईपीएस (1640 x 720 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.6 प्रतिशत है। फोन में मीडियाटेक हीलियो ए22 क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। रैम 3 जीबी व स्टोरेज 32 जीबी है। इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है।

टेक्नो स्पार्क पावर 2 एयर में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल के साथ एआई लेंस है। सेल्फी के शौकीनों के लिए ड्यूल फ्रंट फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा मैक्रो शॉट्स, एआई स्टिकर्स, बोकेह और एआई एचडीआर मोड सपॉर्ट करता है। फोन में स्टीरियो साउंड के लिए ड्यूल स्पीकर्स दिए गए हैं।


फोन को पावर देने के लिए टेक्नो ने 6000mAh की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में बैटरी 4 दिन तक चल जाएगी। हैंडसेट में रिर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा फेस अनलॉक फीचर भी टेक्नो के इस फोन में दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, जीपीएस, जीपीआरएस, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन/एसी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा हैंडसेट में जी-सेंसर, प्रॉक्सिमिटी और एम्बियंट लाइट सेंसर भी दिए गए हैं। फोन का वज़न 217.2 ग्राम है।

Source : Agency

आपकी राय

4 + 8 =

पाठको की राय