Monday, September 28th, 2020

पसंद हैं अपने पहले नकारात्मक किरदार के गुण: विशाल वशिष्ठ

टेलीविजन स्टार विशाल वशिष्ठ ने 7 साल के करियर में पहली बार एक नकारात्मक भूमिका निभाई है। उन्हें अपने किरदार के गुण खासे पसंद आए हैं। 'इश्क में मरजावां 2' में अपने किरदार कबीर को लेकर कहा, "मेरे पिछले सभी रोल एक अच्छे लड़के वाले थे। यह पहला नकारात्मक किरदार है। मेरा किरादर जिस लड़के का है साइकोटिक लड़का नहीं है लेकिन वह उसके करीब है। यह काफी रोमांचक किरदार है और एक तरह से चुनौतीपूर्ण भी है। वह बहुत ही चतुर व्यक्ति है और हर चीज की योजना बनाता है। वह बेसब्र है और कई बार उत्तेजित हो जाता है।"

शो के सीजन की सफलता को लेकर उन्होंने कहा, "मैं यदि यह कहूं कि मैंने सफलता के बारे में नहीं सोचा तो यह झूठ होगा। निर्माताओं के साथ पहली बैठक में यह कहीं नहीं कहा गया कि पहला शो हिट था इसलिए हमारे कंधों पर इसकी सफलता का बोझ है। हम केवल अपने किरदार और कहानी पर फोकस कर रहे थे। गोवा में शूटिंग करते वक्त हमने बहुत अच्छा समय बिताया और कभी पहले शो की तरह सफल होने का बोझ लेकर घूमे।"

विशाल ने अपने करियर की शुरूआत 'क्रेजी स्टुपिड इश्क' से की थी लेकिन वे मशहूर 'एक वीर की अरदास: वीरा' से मशहूर हुए। इसमें उन्होंने बलदेव की भूमिका निभाई थी।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 15 =

पाठको की राय