Monday, September 28th, 2020

'बिग बॉस 14' में एंट्री की अफवाहें गलत: निया शर्मा


हाल ही में निया शर्मा के 'बिग बॉस 14' में शामिल होने की खबरें काफी सुर्खियों में रही, लेकिन अब खबर है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं। कहा जा रहा था कि निया शो को कॉन्ट्रोवर्शल फॉर्मैट को लेकर काफी उत्साहित थीं। हालांकि, पिछले दिनों इस शो के छोड़ने को लेकर भी खबरें रहीं और अब निया ने खुद इसे कन्फर्म किया है।

जब निया से 'बिग बॉस 14' को छोड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'जिसका हिस्सा हम हों ही नहीं, उसे भला छोड़ा कैसे जा सकता है। लोग जिस कॉन्फिडेंस और हिम्मत के साथ अफवाहें फैलाते हैं उसकी दात देनी चाहिए।'

बताया जा रहा था कि 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इंडिया' जीतने के बाद निया शर्मा 'बिग बॉस 14' को लेकर काफी उत्साहित थीं। खैर, निया शर्मा के अलावा आमिर अली और जेनिफर विंगेट भी 'बिग बॉस 14' को हिस्सा बनने से इनकार कर चुके हैं।

'बिग बॉस 14' 4 अक्टूबर से शुरू होने की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इस बार शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लग्जरी, स्पा, होटेल में खाना खाने जैसी कई सुविधाएं मिलेंगी और उन्हें घर का काम भी नहीं करना पड़ेगा। इसके साथ ही यह भी सुनने में आया है कि इस बार शो से एविक्शन की प्रक्रिया हाइजीन और साफ-सफाई जैसी चीजों पर बेस्ड होगी।

Source : Agency

आपकी राय

5 + 6 =

पाठको की राय