Monday, August 3rd, 2020

29 जुलाई बुधवार का राशिफल

मेष

बुध आपकी राशि से चौथे भाव में गोचर करने वाला है। इस दौरान बुधादित्य योग का आपको फायदा मिलेगा। अगर आप नौकरी परिवर्तन के बारे में सोच रहे हैं तो आपको सफलता मिलेगी। साथ ही निवेश से भी आपको लाभ होगा। परिवार वालों के साथ आप अच्छा समय गुजारेंगे और कार्यक्षेत्र में आपका सम्मान भी बढ़ेगा। छात्र अगर अच्छे से मेहनत करेंगे तो परिक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करेंगे।

वृषभ

बुध आपकी राशि से तीसरे भाव में गोचर करने वाला है। इस दौरान आपको आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे, जिससे आपको आर्थिक लाभ होगा। संतान की तरफ से भी आपको शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। जीवनसाथी की तरफ से अच्छा तालमेल बना रहेगा, साथ ही आपको फायदा भी मिलेगा। लोगों की मदद करने के लिए आप आगे आएंगे, जिससे सामाजिक जीवन में आपका सम्मान बढ़ेगा।
मिथुन

बुधादित्य योग का आपकी राशि को भरपूर फायदा मिलेगा। दूसरे स्थान पर गोचर करने से आप धन का संचय करने में कामयाब होंगे। इसके साथ ही आप कोई नई प्रॉपर्टी या संपत्ति खरीद सकते हैं। घर का वातावरण नया मेहमान आने से खुशनुमा रहेगा, साथ ही आपको बौद्धिक लाभ की प्राप्ति होगी। आपको माता पक्ष से लाभ होगा और कार्यक्षेत्र में नए विचार देने से आपका पद भी बढ़ेगा।

कन्या

बुध आपकी राशि से 11वें स्थान पर गोचर करने वाला है। इस दौरान बुधादित्य योग आपको कार्यक्षेत्र में सफलता देगा। यदि आपने किसी को उधार दिया है तो वापस आ जाएगा और आपने किसी से लिया है तो कर्ज चुक जाएगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी और यात्रा पर भी जा सकते हैं। व्यापार में अच्छी प्रगती देखने को मिलेगी। भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा और उनसे भी लाभ होगा।
तुला

बुध आपकी राशि से 10वें स्थान पर गोचर करने वाला है। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे आप अच्छे से पूरा करेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर मतभेद हैं तो वह खत्म हो जाएंगे। विदेशी कंपनी में काम करने वाले जातकों को भी लाभ होगा। अगर आप बिजनस संबंधित यात्रा पर जा रहे हैं तो आपको सफलता जरूर मिलेगी।
धनु

बुधादित्य योग का आपकी राशि को लाभ पहुंचाएगा। इस दौरान आपके जो काम अटके हुए थे, वे सभी पूरे हो जाएंगे। साथ ही आपको पैतृक संपत्ति से भी लाभ होगा। इस दौरान आप बेहद ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसका फायदा आपको कार्यक्षेत्र और व्यापार में देखने को मिलेगा। अगर आप बिजनस में बढ़ोतरी करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए परफेक्ट है। शेयर बाजार में पैसा लगाने वालों को लाभ होगा।

मकर:

आज आपकी किसी से अनबन न हो इस बात का ध्यान रखें। कामकाज में आपकी स्थितियां बेहतर होंगी। बिजनस में मुनाफे की आशा रहेगी और शादीशुदा जिंदगी में भी कामयाब होंगे। दिन भर काम करने लायक बहुत से काम हैं लेकिन किसे करना है और किसे नहीं यह आपको सोचना है। शाम के वक्‍त घर में किसी प्रकार का आयोजन हो सकता है। आज भाग्‍य 79 फीसदी साथ देगा।
कुंभ:

आज टीमवर्क से काम करने का दिन है। ऑफिस में अपने साथियों के साथ मिलकर काम करने से अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। बातचीत से कोई नया फायदे का आइडिया आ सकता है। दोस्त के लिए तोहफा खरीदते वक्त आपकी जेब का ख्याल रखें। इस वक्‍त पैसों को बचाकर चलने का वक्‍त है तो आपको आगे फायदा होगा। आज भाग्‍य 70 फीसदी साथ देगा।

मीन:

आज का दिन काफी धीमा हो सकता है। आहिस्ता-आहिस्ता आगे बढ़ने से ही फायदा हो सकता है। कोशिश जारी रखें तो अटके हुए काम भी बन जाएंगे। सतर्क होकर अपने काम में जुट जाएं शायद यह संघर्ष का आखिरी दौरा होगा। बाहर फिजूलखर्ची करने के बजाय घरवालों के साथ समय गुजारें। आज भाग्‍य 60 फीसदी साथ देगा।

Source : Agency

आपकी राय

3 + 15 =

पाठको की राय