Friday, June 5th, 2020

अंक ज्योतिष : मूलांक 2 वालों को मिलेगा धन लाभ, जानें- आज कितने लकी हैं आप

 
नई दिल्ली 

मूलांक 1

(जन्म 1, 10,19,28)

आज के दिन आप में पहले से अधिक उत्तेजना रहेगी. बुद्धि क्षमता द्वारा अब सही निर्णय लेने में सफल रहेंगे. घर परिवार का सहयोग प्राप्त होगा.

मूलांक 2

(जन्म 2,11,20,29)

आज का दिन एक तरफ जहां धन लाभ के योग हैं तो वहीं दूसरी ओर मानसिक द्वंद हो सकता है. भाई-बहनों के साथ किसी बात को लेकर तकरार हो सकती है.

मूलांक 3

(जन्म 3,12,21,30)

आज के दिन आप आगे बढ़कर निर्णय लेंगे. आपकी नेतृत्व क्षमता को सराहा जाएगा. आप में से कई लोग बैंकिंग और पैसों से जुड़े मामलों को सुलझा पाएंगे.

मकर राशि वालों की किस्मत का घूमेगा पहिया, जानें-अपनी राशि का हाल

मूलांक 4

( जन्म 4,13, 22, 31)

आज के दिन मानसिक तनाव पहले से अधिक रहेगा. छोटी बातों पर क्रोध आ सकता है. बहुत जल्दी किसी भी चीज़ पर अपनी प्रतिक्रिया ना दें.

मूलांक 5

(जन्म 5, 14, 23)

बुद्धि द्वारा और कार्यकुशलता द्वारा आप जीवन में आगे बढ़ेंगे लेकिन स्वास्थ्य से संबंधित परेशानी हो सकती है. किसी चीज़ से एलर्जी या नज़ला जुकाम आपको परेशान करेगा.

मूलांक 6

(जन्म 6, 15, 24)

आज का दिन आपका पहले से बेहतर रहेगा. आपके संबंध घनिष्ठ होंगे और मित्रों द्वारा सहयोग मिलेगा. घर परिवार द्वारा आपको सम्मान प्राप्त होगा.

मूलांक 7

(जन्म 7, 16, 25)

पिता या पिता तुल्य व्यक्ति द्वारा आपको सम्मान महसूस होगा. घर-परिवार का सहयोग और प्रेम मिलेगा. साथ ही साथ भविष्य से जुड़े फैसले लेने की क्षमता बढ़ेगी.

मूलांक 8

(जन्म 8, 17, 26)


आज के दिन द्वंद की स्थिति बन सकती है. घर में इलेक्ट्रॉनिक या मशीनरी के प्रयोग में आपको सावधानी बरतनी पड़ेगी. छोटी बातों पर क्रोध आ सकता है.

मूलांक 9

(जन्म 9, 18, 27)

आज के दिन आप में पहले से अधिक ऊर्जा रहेगी. कई कार्यों को करने में आप सक्षम रहेंगे. प्रॉपर्टी का काम करने वालो लाभ मिलेगा. टेक्नोलॉजी से जुड़ी कार्यक्षेत्र में फायदा होगा.

Source : Agency

आपकी राय

7 + 4 =

पाठको की राय